heart touching 2 line hindi urdu shayari.

sajid malik
1


 ज़िंदगी में ख़याल रखने वालों को ही ख़ुदा रखता है,

बस इक दिल में जगह चाहिए, किसीका ज़माना रखता है।


दिल की गहराइयों में छुपी है तेरी यादों की धड़कन,

तेरे बिना ज़िंदगी अधूरी है, ये अहसास कितना गहरा है।


ख़्वाबों की दुनिया में बस एक तुम हो,

हक़ीक़त में तेरे बिना कुछ भी नहीं है, ये दिल रोता है।


ज़िंदगी के हर रास्ते में तेरी यादें छांव बनकर रहीं,

ख़्वाबों के रास्ते पे तेरी मुस्कान ने रंग बिखेरे हैं।


ज़िंदगी ने कितनी बार बिछड़ाया है,

पर दिल हमेशा उम्मीद लेकर फिर से जुड़ जाता है।


दर्द भरी रातों में खो गया हूँ मैं,

खुद को ढूंढते-ढूंढते खुद को खो गया हूँ मैं।


इश्क़ की गहराईयों में डूबा हूँ मैं,

उम्मीदों के सागर में बहा हूँ मैं।


ज़िंदगी के रंगों से बेख़बर हो गये हम,

तेरे बिना हर रंग बेमतलब हो गया हमें।


रौशनी सी बिखर गई है दिल में जबसे,

तेरे आने से हर रात चाँदनी रही है दिल में।


अपनी आँखों में छुपा लिया है तुझको,

तू ही है मेरी दुनिया, तू ही है मेरा ख़्वाब हरा।



  1. चल पड़ो दिल के सफ़र पे, ख़्वाबों की मधुशाला में, उम्मीद के नग़्मे गाएँ, दिल के सितारों के संग।


  2. ख़ामोशी से बयाँ करती हैं आँखें, इश्क़ की कहानी अदाएँ बयाँ करती हैं।


  3. रंग-ए-मोहब्बत से सजी है ज़िन्दगी, हर एक पल दिल में बसा एक ख़्वाब लाई है।


  4. दिल की आवाज़ को सुन लो, ज़ुबां से ना निकले अनगिनत राज़।


  5. उम्र भर चाहता रहा तुम्हें देखना, फिर एक दिन खुद को तुम पास पाया है।


  6. ज़माना तो ये कहता है अदालत में जा, पर तेरे इश्क़ के आगे ज़मानत नहीं होती।


  7. मोहब्बत के दायरे में खो गया हूँ, आशिक़ी के मज़े लेता हूँ।


  8. ज़िंदगी बहुत छोटी है यारों, इसे ख़यालों में बिता दो ख़ुशियों की।


  9. तुम्हारे बिना दिल का धड़कन रुक जाती है, मोहब्बत की राहों में बस तुम ही नज़र आते हो।


  10. रात के अँधेरे में चांदनी की चमक, तेरे ख्वाबों को रौशन कर जाती है।

एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ

Thank you..

एक टिप्पणी भेजें